तेरे प्यार का रंग मेरे होठो पर चढ़ गया


 "तेरे प्यार का रंग मेरे होठो पर चढ़ गया"

 💖💖💖

तेरे प्यार का रंग मेरे होठो पर चढ़ गया 
तेरे साथ शुरू हुई मेरी ज़िन्दगी आज जीने का मकसद बन गया 
तेरे आँखों में आंसु आज मेरे दुःख का कारण बन गया 
ऐ मेरे जानेमन .................
तेरे प्यार का रंग मेरे होठो पर चढ़ गया |

तेरी नजरो की हलचल आज मेरी सुन्दरता का पैगाम दे गया 
तेरी वो शेतानिया आज मुझे  मुस्कान दे गया 
तेरी दास्ताए आज मेरे लफ्जो का खिताफ बन गई 
 ऐ मेरे जानेमन ...............
तेरे प्यार का रंग मेरे होठो पर चढ़ गया |

तेरे दिल का धडकना आज मुझे मेरी सांस दे गया 
तेरा मुझसे मिलने आना मुझे मेरी खुशिया दे गया 
तेरा मुझे युही प्यार करना परेशान कर गया 
ऐ मेरे जानेमन ............  
तेरे प्यार का रंग मेरे होठो पर चढ़ गया  |

तेरा मेरी मजाक बनाना आज तेरी याद का कारण बन गया 
तेरा मंजिल को पाना आज मुझे रोशन कर गया
तेरा हसना मेरी ख़ुशी का हिसाब लगा गया 
ऐ मेरे जानेमन............... 
तेरे प्यार का रंग मेरे होठो पर चढ़ गया |

तेरा हमेशा साथ देना मेरी दोस्ती गहरी कर गया 
तेरा मेरा ध्यान रखना हिम्मत बन गया 
तेरा मुझसे बाते करना आज मेरी मोहब्बत बन गया
ऐ मेरे जानेमन............... 
तेरे प्यार का रंग मेरे होठो पर चढ़ गया |

तेरा वो डाटना मेरी समझदारी बन गया
तेरा मुझे लाड करना मेरी नादानी बन गया 
और तेरा हैप्पी बर्थडे आज मेरा स्पेशल डे बन गया 
ऐ मेरे जानेमन............... 
तेरे प्यार का रंग मेरे होठो पर चढ़ गया ||

 💖💖💖

- हिमानी सराफ


Comments